Happy Birthday Shayari in Hindi with Images

Hindi-Happy-Birthday-Hindi-quotes-Whatsapp-images-Facebook-pictures-wallpapers-photos-greetings-Thought-Sayings-free

आप वो फूल हो जो गुलशन में नहीं खिलते,
पर जिस पे आसमान के फरिश्ते भी फक्र है करते,
आप की ज़िन्दगी हद्द से ज्यादा कीमती हैं,
जनम दिन आप हमेशा मनाये यु ही हँसते हँसते.
जन्मदिन मुबारक


जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक,
आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक,
जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज..
वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक!!!


तोहफा मैं तुझे आज मेरा दिल ही देता हूँ,
ये हसीन मोका गवाना नहीं चाहता हूँ,
अपने दिल की बात तुम्हारे सामने बतलाता हूँ,
और तुम्हारे जन्म दिन की शुभ कामनाये देता हूँ.


ऐन लिख दू तुम्हारी उम्र चाँद सितारों से,
जन्मदिन मनौ मैं फूलों से बहारों से,
हर एक खूबसूरती दुनिया से मैं लेकर आऊं,
महफ़िल ये सजाउ मैं हर हसीन नजारों से.



तोहफा-इ-दिल दे दूं या दे दूं चाँद तारे,
जन्म दिन पे तुझे क्या दू ये पूछे मुझसे सारे,
ज़िन्दगी तेरे नाम कर दूं तोह भी कम हैं,
दामन में भर दू हर पल खुशिया में तुम्हारे.


आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका,
चाँद की धरती पर मुकाम हो आपका,
हम तो रहते है छोटी सी दुनिया में,
पर खुदा करे सारा जहाँ हो आपका.



दुआ मिले बन्दों से खुशियां मिले जग से,
साथ मिले अपनों से रेहमत मिले रब से,
ज़िन्दगी में आप को बे पनाह प्यार मिले,
खुश रहे आप दुनिया में ज्यादा सुब से.



खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को,
चाँद सितारों से सजाए आप को,
गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ,
खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आप को.

मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम,
मिले न कोई ग़म जहाँ भी रहो तुम,

समंदर की तरह दिल है गेहरा तेरा,
खुशिओं से भरा रहे दामन तेरा,

तुम जो कहो वह हर ख्वाहिश पूरी हो तुम्हारी,
खुदा से बस यही दुआ है हमारी,

तोहफा क्या दूं तुम्हें दुआओं के सिवा,
के खुद रहे तुम से राज़ी सदा.



उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फूल खुशबु दे आपको,
हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है,
देने वाला हज़ार खुशिया दे आपको.





Comments