Happy Valentines Day Wishes Hindi Shayari with Images


कितना भी चाहो, न भोळ पाओगे
हम से जितना दूर जाओ नज़दीक पाओगे
हमें मिटा सकते हो तो मिटा दो
यादें मेरी, मगर…
क्या सपनो से जुदा कर पाओगे हमें..


इतने सालों के इन्तेजार के बाद,
आज मैं ख़ुशी से समुन्दर भर दू,
तुम्हारे इस ह सुनने के बाद,
कही इस समुन्दर में ही डूब ना जाऊ....


मुस्कान हो तुम इस होतुं की,
धड़कन हो तुम इस दिल की,
हसी हो तुम इस चेरे की,
जान हो तुम इस रूह की..

इतने दिन मैं सांस तो ले रहा था,
इतने दिन मेरा दिल धड़क ता था,
तुम मेरे जिंदगी में आने के बाद,
तुमने जीने का मतलब सिखाया था….


तुझे जो चाहा दिल से है,
मगर लगता नहीं आज कहे पाउँगा,
यादें जो दास्ताँ बन गयी है,
इजहार करके मेरे नसीब को आजमाऊंगा….


दिल ने जिसे जिंदगीभर चाहा है
आज करूँगा मै उनसे इक़रार,
जिसकी सदियोसे से तंमनः की है,
उनसे करूँगा मेरे प्यार का इजहार...


न जाने क्यों जब येआ हवाएं मुझे छु कर 
गुज़रती है दिल पे आके दस्तक सी दे जाती है …
शायद इशारो में कहती है तुम आने वाले हो
या फिर यूहीं मुझे बहला कर चली जाती है.....


हाल कुछ ऐसा है अपना,लगता है जैसे कोई सपना,
थी मैं तनहा इस सफर में,अब कोई बन गया है अपना.


हम तेरे साथ चलेंगे तू चले ना चले,
तेरा हर दर्द सहेंगे तू कहे या न कहे,
हम चाहते है की तुम सदा खुश रहो,
हम चाहे रहे या न रहे…

ख्वाबों में आते हो तुम,
यादों में आते हो तुम,
जहाँ में जाऊ,जहाँ में 
देखूमुझे नज़र आते हो तुम...


मोहब्बत मैं जु ग़म आये हँस क सह लेना 
कोई भी गिला शिकवा हो खुल क तुम कह देना तुम
से कभी भी जुदा नहीं होंगे मैं मगर कभी 
भी यह मैट कहना मेरे बिन ही जी लेना.


मोहब्बत के भी कुछ अंदाज़ होते है.
जागती आँखों में भी कुछ ख्वाब होते है.
जरुरी नहीं है कि गम में ही आंसों निकले.
मुस्कुराती आँखों में भी सैलाब होते है


हर कदम पे आपका एहेसास चाहिए. 
मुझे आपका साथ अपने पास चाहिए, 
खुद भी रो पड़े हमारी जुदाई पे, 
ऐसी ये दोस्ती कुछ ख़ास चाहिए…


तुम दूर हो… और पास भी,
तुम मेरी हंसी हो.. और आंसू भी, 
तुम मन की शांति हो.. और बेचैनी भी, 
तुम मेरी अमानत हो.. और एक सपना भी!!


हम को हमीसे चुरालो दिल में कही 
थम छुपालो,हम अकेले को न जाऊ,
दूर ठुम से को न जाऊ.पास आकर गले से लगालो.

मोहब्बत के भी कुछ अंदाज़ होते है. 
जागती आँखों में भी कुछ ख्वाब होते है.
जरुरी नहीं है कि गम में ही आंसों निकले.
मुस्कुराती आँखों में भी सैलाब होते है


हम से दूर जाओगे कैसे,
दिल से हमे भुलाओगे कैसे,
हम वो खुशबु है जो बास्ते है 
सासों में खुद की सासो को रोक पाओगे कैसे.


बोलती है दोस्ती चुप रहता है प्यार!
हंसती है दोस्ती रुलाता है प्यार !
मिलाती है दोस्ती जुदा करता है प्यार 
फिर बे क्यूँ दोस्ती छोड़ कर लोग करते हैं प्यार


जब तन्हाई में आपकी याद आती है, 
होंठों पे एक ही फरियाद आती है.


खुदा आपको हर ख़ुशी दे,
क्योंकि आज भी हमारी हर ख़ुशी आपके बाद आती है.


आप क्यों नहीं समझते इस खामोशी को, 
क्या खामोशी को ज़ुबान देना ज़रूरी है?


Comments